Wednesday 10 January 2018

घुमाओ व्यापार शक्ति - रणनीति - टू- कट जोखिम और बढ़ावा - लाभ - डाउनलोड


जोख़िम कटौती और लाभ को बढ़ावा देने के लिए स्विंग ट्रेडिंग पावर रणनीतियाँ। व्यापार रणनीति के लिए यह आवश्यक मार्गदर्शिका दिन-व्यापार और खरीद-और-पकड़ की मानसिकता दोनों के लिए एक व्यवहार्य और लाभदायक विकल्प प्रदान करती है। शेयर ट्रेडिंग में उन तरीकों को प्रस्तुत किया जाता है जो व्यस्त लोगों को पद धारण करने की अनुमति देते हैं एक हफ्ते तक एक महीने तक और फिर एक शानदार लाभ से बाहर निकलते हैं, जहां दिन व्यापारियों ने निकल्स और डाइम्स के लिए कई ट्रेडों को अंजाम दिया है, स्विंग ट्रेडर्स बड़े पदों पर लेते हैं और अधिक महत्वपूर्ण रिटर्न के लिए कुछ चाल करते हैं यह संसाधन इस बात पर केंद्रित है कि आप सफलता कैसे प्राप्त कर सकते हैं और इस अनूठे और लाभप्रद व्यापारिक पद्धति का पुरस्कार उठाएं आपको मुफ्त ऑनलाइन टूल पर कदम-दर-चरण निर्देश और बहुमूल्य युक्तियां मिलेंगी जो आप स्विंग ट्रेडिंग पद्धति को लागू करने के लिए उपयोग कर सकते हैं और आपके पोर्टफोलियो को काफी हद तक बढ़ाना है आज अपनी प्रतिलिपि लगाएं। पुस्तक समीक्षा खोजें। ग्राहक समीक्षा। 24 सितंबर 2016 को अमेज़ानफ़न। मैंने किताब पढ़ी लेकिन मेरे जीवन में कुछ हद तक बाद में मेरे दिमाग में प्रकाश आया था, मैंने अपने सभी पैसे मोहरा के व्यापक आधार सूचकांक फंड में चले गए कुछ साल पहले और सिर्फ फंड बैठते हैं कम फीस, भुगतान करने के लिए कोई दलाल नहीं और थोड़ा जोखिम मैं स्विंग ट्रेडिंग के खिलाफ फैसला किया है क्योंकि यह बाजार को लगातार हरा करने के लिए इतना मुश्किल है कि यह मेरे पास सभी सिरदर्द और समय की आवश्यकता नहीं है उन सूचकांक फंडों में अब कई लाख, इसलिए मैं निर्णय से खुश हूं। यह समीक्षा आपके लिए उपयोगी है.अगर आप मार्केट विज़ार्ड्स को पसंद करते हैं, तो आप इस पुस्तक में साक्षात्कार और चर्चा पसंद करेंगे। 14 नवंबर 2013 को माइक विक्टर द्वारा। I इस तरह से पुस्तकों के लिए एक नरम स्थान है, मैं हमेशा कहता हूं कि अगर मैं इस तरह की प्रत्येक पुस्तक से एक या दो नए विचारों को इकट्ठा कर सकता हूं, यह खरीद के लायक है, या यहां तक ​​कि अगर यह मेरे मौजूदा व्यापारिक दृष्टिकोण को मजबूत करता है, तो मुझे लेखक की संपूर्ण बैटिंगिंग पसंद है बस किसी भी अनुभवजन्य समर्थन के बिना किसी के विचारों को पेश करना यह वास्तव में एक मार्केट विज़ार्ड्स लाइट है, गहरी चर्चा के लिए अंक बंद करने और विश्लेषण के लिए जॉन मार्कम का उपयोग करने वाली एक साक्षात्कार की एक श्रृंखला यह दिखाती है कि MSN प्लेटफ़ॉर्मउपयोग करने के लिए पुस्तक में विचार, कुछ बहुत ही व्यावहारिक और कई स्तरों पर समृद्ध है। यह आपके लिए सहायक समीक्षा है। टिटल गुमराह कर रहा है। स्टीवन फिलिप्स द्वारा 11 सितंबर, 2004 को। यह पुस्तक कैसे एक स्विंग व्यापारी बनने के लिए नहीं सिखाएगी या अपने स्विंग व्यापारिक कौशल में सुधार करें जो मैंने देखा है उस व्यापार की सभी पुस्तकों में, केवल एक ही है जो वास्तव में बाजार के पेशेवर दृष्टिकोण से स्विंग ट्रेडिंग को पक्का करता है - डब्ल्यूडी गेन - एक खजाना रॉबर्ट क्राऊस द्वारा WDGATR की खोज की है, हालांकि WDGATR की कीमत दिखाई देती है एक उच्च 170 होना, कार्यप्रणाली ध्वनि है मेरी राय में, डब्लूडीजीएटीआर की कीमत इसके सही मूल्य के मुताबिक है, मार्कमेन का काम एक पैसा पर अधिक है। 10 लोगों को यह उपयोगी पाया गया।

No comments:

Post a Comment