Tuesday 6 February 2018

मिग बैंक - विदेशी मुद्रा व्यापार


एमआईजी बैंक - विदेशी मुद्रा ब्रोकर की जानकारी, रेटिंग, समीक्षा। ट्रेडर्स रेटिंग 3. समीक्षाएं समाचार रेटिंग मिग बैंक लाइसेंस और विनियमों फाइनमा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर मेटा ट्रेडर 4 मुख्यालय 4, एवेन्यू डी ओची, 1006 लॉज़ेन - स्विटज़रलैंड। एमआईजी बैंक अग्रणी स्विस आधारित है बैंक, बैंकिंग की पेशकश के अलावा ऑनलाइन मुद्रा व्यापार सेवाएं कंपनी को 2003 में बैंक के रूप में स्थापित किया गया था और बाद में निवेश सेवाओं की शुरुआत की गई थी ब्रोकर का मुख्यालय स्विट्जरलैंड के लॉज़ेन में स्थित है। ब्रोकर की सेवाओं और गतिविधियों को इस तरह के प्रमुख वित्तीय नियामक द्वारा FINMA द्वारा विनियमित किया जाता है स्विस बैंक लाइसेंस, कंपनी के ग्राहकों को अपने धन की सुरक्षा और दलाल की विश्वसनीयता में अधिक आत्मविश्वास देता है। ब्रोकर के साथ व्यापारिक खाते 2000 से शुरू होने से लाभ उठाते हुए 500 1 तक पहुंच जाता है और 5 5 pips से शुरू होने वाले प्रमुख मुद्रा जोड़े पर पाइप फैलता है दलाल अपने ग्राहकों को दुनिया के सबसे लोकप्रिय व्यापारिक प्लेटफॉर्म मेटाट्रेडर 4 प्रदान करता है, जो कि एक शक्तिशाली व्यापार उपकरण है, स्वचालित व्यापार और ई ब्रोकर अपने ग्राहकों को बाजार पर सबसे अच्छी ट्रेडिंग स्थिति और कम और तंग फैलता, दैनिक वित्तीय समीक्षा, तकनीकी विश्लेषण और अधिक उपयोगी वित्तीय डेटा प्रदान करता है। दलाल के ग्राहकों को सहज व्यापार में व्यापार करने की संभावना है व्यापारिक तकनीकों और रणनीतियों पर डीलर की भागीदारी, प्रतिवेदन और कोई प्रतिबंध के बिना पर्यावरण। एमआईजी बैंक ट्रेडिंग जानकारी समीक्षा साइट पर जाएं.सब सबको, मैं एमआईजी बैंक के साथ अपने अनुभव को प्रदर्शित करने के लिए लिख रहा हूं, आपको यह तय करने की अनुमति है कि यह घोटाला है या नहीं 1 अमरीकी डालर दर समाचार 1 9 00 जीएमटी के बाद, मैं मैन्युअल रूप से जीबीपीसीएडी का कारोबार करना शुरू कर दिया था अस्थिर बाजार पर स्केलिंग की रणनीति व्यापार के 1 घंटे में मैंने 100 से अधिक लेनदेन किए हैं, कुल लाभ के साथ 1300 00 के करीब है लेकिन यह बहुत कम है, जैसा कि अगली सुबह मैंने अज्ञात रिकॉर्ड सुधार पाया है और मेरा सभी लाभ 1383 72.39832064 2012 में चला गया है। 09 14 05 03 संतुलन सुधार WQ 13 09 2012 -1 383 72. एमआईजी बैंक से पूछे जाने के बाद, उन्होंने मुझे समझाया कि मेरे लेन-देन अनुचित हैं, एमआईजी बैंक सौदा करने योग्य कीमत अन्य प्रदाताओं से भिन्न हो सकती है बाद में, वे मुझे समझाते हैं कि उनके पास गलत है उद्धरण और उसके बाद, वे आम तौर पर इस लेन-देन को हटा देते हैं, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अगर मेरे पास सैकड़ों उद्धरण हैं तो वे सभी गलत हैं दिलचस्प क्या है कि मैंने एक स्थान खोला है और उन्होंने इसे हटा नहीं दिया है अगर मैं उसी गलत उद्धरण का इस्तेमाल करता हूं, क्यों नहीं उन्होंने इसे हटा दिया, यह भी कि एमआईजी के तरीके से उत्पन्न होने वाले अजीब सवालों में से एक है। मेरा अगला सवाल था कि मैं भविष्य में कैसे व्यापार कर सकता हूं, वास्तविक उत्तर से गलत उद्धरण को पहचानने का कोई तरीका क्या है? मैंने सवाल पूछा कुछ गुना अधिक चुप्पी अपने लाभ वापस पाने के लिए संभव नहीं है, क्योंकि उन्होंने कहा कि उनके नियमों और शर्तों में एमआईजी बैंक गलत बोली के लिए ज़िम्मेदार नहीं है जैसे ही मुझे पता नहीं है कि कौन सा बोली गलत है जो एक नहीं है, उनके पास मेरे लेन-देन में से किसी भी समय मेरे किसी भी लाभ को निकालने का अधिकार है, इसके बारे में मेरे सवाल का कोई जवाब नहीं दिया गया है इसका मतलब यह सच है आज मैं कह सकता हूं यह सच है, क्योंकि मेरे दलाल ने मेरा लाभ घटाया एमआईजी बैंक से बात करते समय, मैं अपने विचारों और प्रश्नों को पूरी तरह से तुच्छ महसूस करता हूं जैसे कि वे जवाब देने या उन्हें स्वीकार करने के लिए बहुत बुरी तरह महसूस करते हैं यह मेरा अगला उदाहरण है। पैसा निकालना आसान प्रक्रिया नहीं है। परंपरा एनजी खाते तुरंत लेकिन मुझे यह नहीं मिला एक हफ्ते के बाद, वे मेरे व्यापार संतुलन पर दिखाई देते हैं लेकिन 65 00 कम क्या हुआ, उन्होंने कहा कि यह बैंक खाता मौजूद नहीं है फिर अपने बड़े लोगों से बात कर रहे हो और मुझे कीट की तरह लग रहा है, मैंने कोशिश की है बिना किसी सफलता के अपने लाइव चैट का उपयोग करें उन्होंने कहा कि एक ईमेल भेजो, लेकिन मुझे ई-मेल से उनका उत्तर देने का बहुत बुरा अनुभव मिला है, यह अंत में नहीं हो सकता है, तीसरे ऑपरेटर ने मुझे फोन करने और एमआर एल के साथ लंबे समय तक बातचीत करने का वादा किया है, मुझे निम्नलिखित स्पष्टीकरण मिल गया है, मेरा खाता बार-बार 5 बार खड़ा नहीं है एमआईजी बैंक बहुत ही पेशेवर कंपनी है, वे यह गलती नहीं कर सकते हैं कि मेरे खाते में 10 साल हैं और पिछले सी में बहुत सारे अंतरराष्ट्रीय स्थानान्तरण हुए हैं वे नहीं थे 6500 डी के साथ मेरा खाता चार्ज करें उन्हें पता नहीं है कि समस्या क्या है। तब, मैंने अपने विवरणों की एक प्रति समान विवरण के साथ भेजा - अगले दिन धन प्राप्त हुआ था लेकिन एमआर एल गायब हो गया, उसके बदले मुझे दूसरे व्यक्ति से जवाब मिला वही संख्या, 5 मिनट बाद में - 65 00 खोया। व्यापार के लिए लगातार समस्या का पुनः उद्धरण व्यापार सामग्री व्यस्त है, नियमों से बाहर यह नियम है कि आपको इस ब्रोकर के साथ अपने व्यापार के साथ हमेशा याद रखना होगा यह विश्वास करना मुश्किल है कि कुछ दलालों आप बाजार मूल्य के आधार पर पदों को खोलने के लिए .4 सबसे खराब समस्या खो गई है कनेक्शन मुझे फरवरी 2011 के बाद से लाइव खाता मिला है, कुछ भी नहीं बदला हॉट मार्केट टाइम टर्मिनल के दौरान आसानी से डिस्कनेक्ट किया जा सकता है मेरे डेस्कटॉप पर कुछ अलग ब्रोकर हैं जैसे एमआईजी बैंक बैंक कनेक्शन कुछ मिनटों के लिए खो सकता है, कभी-कभी 1 घंटे से अधिक समय जब मैं कॉल करता हूं और पूछता हूं कि क्या हुआ और मैं क्या करूँ, तो असुविधा के लिए उत्तर हमेशा ही एक ही खेद है। अपनी रणनीति के साथ जो कुछ हुआ, स्थिति - वे केवल स्थिति को बंद करने के लिए अपने डीलिंग रूम पर कॉल करने के लिए कहते हैं मुझे यकीन है कि आप यह पा सकते हैं कि कंपनी अपने नियमों और शर्तों में खोए गए कनेक्शन के लिए ज़िम्मेदार नहीं है तो फिर वे किसके लिए ज़िम्मेदार हैं। कभी भी लेकिन आप उनके विवरण स्विस मेड, उच्चतम गुणवत्ता वाले वित्तीय सेवाओं में पाएंगे। मैं इस ब्रोकर में शामिल हो गया क्योंकि उन्होंने विदेशी मुद्रा संकेत सेवा की पेशकश की थी और मैं अपने पोर्टफोलियो को विस्तारित करना चाहता था कि मेरा निष्कर्ष दलाल को शुरू करने वाले पहले दिन से एक पूर्ण घोटाला होता है हंगरी 2 एमआईजी की एमटी 4 की एक साधारण समस्या को हल करने के लिए गंभीर समस्याएं थीं जो ग्राहकों को विदेशी मुद्रा संकेतों को प्राप्त करने से बचा रही थी, ग्राहकों को कुछ भी नहीं सम्बोधित करता था, जो विदेशी मुद्रा संकेतों को नहीं भेजते हैं जो सौदा 4 का हिस्सा था। दलाल के नेता के विश्लेषक द्वारा नियंत्रित विदेशी मुद्रा संकेत प्रणाली यह स्पष्ट है कि खाते को अलग तरीके से कारोबार किया जाता है, जैसा कि यह बताया गया है कि विवेक के साथ बंद हो गया है और कभी-कभी इसमें स्क्रैपिंग ट्रेड शामिल हैं तो खाता भ्रामक है I ने अपने प्लेटफॉर्म पर अपने ट्रेडों की नकल की है। मामलों को सीमित करने वाले आदेश जो अन्य दलालों पर भरे गए हैं, जो यहां नहीं भरे हैं उनकी तरलता या जिस तरह से वे आदेश भरते हैं वह प्रश्न संदिग्ध हैं इस ब्रोकर से दूर यह एक दलाल का एक विशिष्ट उदाहरण है जो दीर्घकालिक साझेदार नहीं दिखता है, और ग्राहकों को रखने की परवाह नहीं करता मुझे यकीन है कि इस कौशल से मुझे अपने मूल दलाल FXPRO पर लाभदायक व्यापार करने में सक्षम बनाता है I यहां लाभप्रद व्यापार नहीं है सेवा बेईमान और भ्रामक है। 2011 लाइव सर्वर से लाइव कभी कभी अस्वीकार्य निष्पादन समय विज्ञापन के बावजूद उच्च फैलता है डेमो सर्वर और लाइव सर्वर में बहुत अलग डेटाफीड हैं, इसलिए डेमो पूरी तरह से बेकार है लेकिन मेरे पास प्रमाण है बहुत खराब आती है, मैं अक्सर 70 ऑर्डरों पर 2 से 5 पाइप स्लीपेज प्राप्त करता हूं और क्लाइंट सेवा का उत्तर इसी तरह था कि हम कुछ भी ऐसा नहीं कर सकते हैं यह बाजार है और आपको यह स्वीकार करना होगा कि यह सब कुछ बंद कर देगा और कभी वापस नहीं आएगा। सैमरा, रूसी फेडरेशन वास्तव में यूनिवर्सल-एफएक्स, स्विटजरलैंड। एमआईजी ने मुझे एक विशेष परिचय ब्रोकर समझौते की पेशकश की है वे कहते हैं कि मैं ग्राहकों के नुकसान की 5 पीईपी 10 कमाता हूं मेरा मतलब है एमआईजी एक एसटीपी ईसीएन ब्रोकर है और इसके खिलाफ ट्रेड नहीं है उनके क्लाइंट क्षमा करें, मुझे इस बैंक में विश्वास नहीं हो सकता है जो ग्राहकों की हानि के साथ अपने पार्टनर का भुगतान करने के लिए एक दर्शन के साथ काम करता है। एफपीए समीक्षा मॉडरेशन टीम नोट 1 स्टार रेटिंग हटा दी गई। समीक्षा उस स्थान से हुई जो एक यूनिवर्सल-एफएक्स कर्मचारी ने संपर्क किया अन्य दो समीक्षाओं की प्रशंसा से एफपीए भी इसी स्थान से बचे थे। एफपीए को यह पता लगन है कि एक दलाल एफपीए की समीक्षाओं का दुरुपयोग करेगा और दूसरे दलाल पर हमला करेगा हम इस समय के आरोपों को देख चुके हैं। इस समय हमारे पास सबूत हैं। आईएएफटी पुरस्कार ध्यान आपका खाता खोलने के बाद, इसे व्यक्तिगत कार्यालय लेखा अनुभाग में ठीक करने के लिए मत भूलना। महत्वपूर्ण यदि आपके पास पहले से इस कंपनी के साथ एक खाता है, तो कृपया बताएं कि आप हमारे माध्यम से काम करने का इरादा रखते हैं तो कृपया अपने दलाल के समर्थन सेवा को एक पत्र लिखें। आईडी 705 99 99 है। कंपनी का इतिहास। एमआईजी बैंक, जिसे पूर्व में एमआईजी निवेश के नाम से जाना जाता था, स्विट्जरलैंड के न्यूचैट में एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल के रूप में स्थापित किया गया था और 200 9 में स्विस प्राप्त करने के लिए दुनिया का पहला विदेशी मुद्रा दलाल बन गया था बैंकिंग लाइसेंस 2003 में इसकी नींव होने के बाद से, एमआईजी बैंक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार में माहिर है और 120 से अधिक देशों में ग्राहकों के लिए एक अग्रणी विदेशी मुद्रा और सीएफडीएस दलाल बनी हुई है। एमआईजी बैंक फिनिला द्वारा स्विस वित्तीय बाजार पर्यवेक्षी प्राधिकरण द्वारा विनियमित है यह स्वतंत्र प्राधिकरण स्विस बैंकिंग प्रणाली और लेनदारों और निवेशकों की रक्षा करती है, जिससे उनके आत्मविश्वास को मजबूत किया जा सकता है इस रूपरेखा के तहत और विशेष रूप से स्विस बैंकिंग अधिनियम के अनुसार, स्विस बैंकिंग सुरक्षा मानकों से ग्राहकों को लाभ होता है, जिसमें बैंक डिफ़ॉल्ट के मामले में लेनदेन प्रति विशेषाधिकार प्राप्त जमा शामिल हैं। बैंक विदेशी मुद्रा और सीएफडी ऑनलाइन ट्रेडिंग समाधान प्रदान करता है जो व्यक्तिगत और संस्थागत व्यापारियों की संख्या 24 घंटे, सप्ताह में 5 दिन के लिए प्रदान करता है। हमारी वित्तीय सेवाओं की उच्चतम गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए कंपनी गुणवत्ता प्रबंधन सूचना प्रौद्योगिकी सुरक्षा के लिए आईएसओ प्रमाणित है मानक। इन-हाउस रिसर्च डिपार्टमेंट के माध्यम से एमआईजी बैंक अपने ग्राहकों को दैनिक शोध प्रदान करता है मेक और तकनीकी विश्लेषण की रिपोर्ट बेहतरीन उद्योगों और सीएफडी बाजार विशेषज्ञों द्वारा महान उद्योग अनुभव वाले एमआईजी बैंक अनुसंधान विशेषज्ञ सीएनबीसी, सीएनएन, ब्लूमबर्ग, फॉक्स बिजनेस, स्काई टीवी, अल जजीरा आदि जैसे मुख्य टेलीविजन चैनलों पर नियमित मेहमान हैं। प्रमुख व्यापार प्रकाशनों के लिए लेख। सशर्त शर्तों। खाता प्रकार डेमो लाइव एक्सप्लोरर, स्टैंडर्ड, एडवांस्ड प्लस, प्राइम, प्राइम प्लस। प्लेटफार्म - स्विस क्वाइट ट्रेडिंग स्टेशन एमटी 4, एमटी 5, मल्टी अकाउंट मैनेजर, स्विस कोट वेबट्रैडर, स्विसकोट मोबाइल ट्रेडिंग. डेपॉसेट मुद्रा - अमरीकी डालर, यूरो, जीबीपी, सीएफ़, जेपीवाई, एयूडी, सीएडी, पीएलएन, एसजीडी, टीआरआई, एनओसी, एचयूएफ, एक्सजीडी.मॉनी डिपार्टमेंट विड्रावल वीजा, मास्टरकार्ड, स्विस बैंकर्स ट्रैवल कैश डेबिट कार्ड, बैंक ट्रांसफर। मिनिमिल डिपॉजिट एक्सप्लोरर - कम 10,000 से अधिक, मानक - 10 000, उन्नत - 50 000, उन्नत प्लस - 100 000, प्राइम - 250 000.ट्रैडिंग इंस्ट्रूमेंट्स विदेशी मुद्रा, गोल्ड, सिल्वर, सीएफडी। लेवेज़ - 1 500 तक। न्यूनतम अनुबंध - 0 1. स्पीड एक्सप्लोरर 2 पीप, 1 9 से मानक पीिप्स, 1 5 पीशों से उन्नत, 1 पीिप्स से उन्नत, 9 पिप्स से प्राइम, 9 पीआईएस से प्राइम। एसेट मैनेजमेंट। टैग एमआईजी, एमआईजीबैंक, एमआईजी बैंक, माइग बैंक, माइगबैंक। एमआईजी बैंक की समीक्षा। एमआईजी बैंक की समीक्षा। धीमा डेमो सर्वर। देरी और डिस्कनेक्ट। मेल के माध्यम से एक खाता खोलने के लिए। एमआईजी निवेश एमआईजी बैंक अब स्विस क्वाट नाम के तहत काम कर रहा है। अधिक जानकारी के लिए स्विस क्वाट की हमारी समीक्षा देखें। एमआईजी बैंक भी एक पूरी तरह विनियमित ऑनलाइन स्विस ब्रोकर विदेशी मुद्रा और बुलियन बाजारों में वास्तविक समय तक पहुंच प्रदान करने के लिए उनका लक्ष्य बाजार पर सबसे अच्छी सेवा प्रदान करना है और उनका मानना ​​है कि उनके एमटी 4 आधारित एमआईजी ट्रेडिंग स्टेशन उन्हें दुनिया में विदेशी मुद्रा व्यापारियों का नंबर एक ऑनलाइन दलाल बना देगा मंच 21 भाषाओं में उपलब्ध है यह समझना और उपयोग करना काफी आसान है, एक ठोस सहायता मार्गदर्शिका है, और आप प्रोग्राम को डाउनलोड कर सकते हैं और एक निःशुल्क डेमो खाता सेटअप कर सकते हैं जो आपको अपने व्यापार मंच से परिचित करने का अवसर प्रदान करता है एनडी अनुभव वास्तविक बाजार की स्थिति डेमो सर्वर थोड़ी धीमी गति से चलाता है और आपके डेमो अकाउंट की 30 दिनों के भीतर समाप्त हो जाएगी, इसलिए आपके व्यापार का इतिहास आपके कम्प्यूटर को बचाने के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि सभी डेटा समाप्ति पर खो जाता है मंच वास्तविक समय के साथ वास्तविक समय की कीमतों को लगातार अद्यतन करता है समय के चार्ट और आपके पास सबसे लोकप्रिय संकेतकों का उपयोग करने की क्षमता है एक दैनिक खाता विवरण और ग्राहक के आदेश का एक वास्तविक समय सारांश, आपके खाते की इक्विटी और अस्थायी लाभ और नुकसान है हेडलाइंस डॉव जोन्स न्यूजवायर से खींचा गए हैं और सीधे में प्लग किए गए हैं प्रणाली आप विशेषज्ञ सलाहकार का उपयोग डेमो खाते पर अपनी खुद की ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए कर सकते हैं विशेषज्ञ सलाहकार सुविधा लिखित अनुरोध पर वास्तविक खातों के लिए भी उपलब्ध है। ट्रेलिंग रोक सुविधा के लिए भी यही लागू होता है कुछ उपयोगकर्ताओं को इस तथ्य से परेशान किया जा सकता है कि हस्ताक्षर अप प्रक्रिया और कुछ विशेषताओं तक पहुंच बहुत इंटरनेट के अनुकूल नहीं है एक खाते खोलने के लिए खाता फॉर्म ऑनलाइन डाउनलोड करने, बाहर भरने और साइन इन करने के लिए आवश्यक है ई दस्तावेज, अलग-अलग खातों के लिए अपने पासपोर्ट की एक अधिसूचित प्रति और निवास के प्रमाण के लिए एक उपयोगिता बिल की एक प्रति प्रदान करना, और फिर पैकेट को स्विट्जरलैंड भेजना पासपोर्ट को आप के लिए फोटो और हस्ताक्षर के साथ किसी भी आधिकारिक दस्तावेज़ द्वारा प्रतिस्थापित किया जा सकता है जो अंतरराष्ट्रीय यात्रियों से नहीं हैं फ़ैक्स या स्कैन किए गए ई-मेल की प्रतियां स्वीकार्य नहीं हैं आपके दस्तावेज़ स्विटजरलैंड में भेजे जाने चाहिए एमआईजी स्विस विनियमन और सख्त एंटी-मनी लॉन्डरिंग संरक्षण के कारण एमआईजी इनवेस्टमेंट्स को क्रेडिट कार्ड भुगतान या तीसरे को स्वीकार करने की अनुमति नहीं है पार्टी ट्रांसफर करता है सभी निधियों को आपके नाम वाले खाते से वायर्ड किया जाना चाहिए उपाय जैसे ही आपकी सुरक्षा के लिए किया जाता है और स्विस वित्तीय संस्थानों की अखंडता और खड़े बनाए रखने के लिए। आवेदन प्राप्त होने के बाद एक बार मानक व्यक्तिगत खातों को सामान्य रूप से सेट किया जा सकता है - दो दिनों के भीतर जबकि पेशेवर और संस्थागत खातों में एक हफ्ते का समय लग सकता है 2,000 अमेरिकी डॉलर का एक न्यूनतम जमा n है मानक खाता खोलने के लिए eeded एक व्यावसायिक खाता 100,000 अमेरिका के साथ खोला जा सकता है प्रणाली की सादगी के बावजूद, नि: शुल्क संकेतक, आदि अभी भी ऐसे कुछ मुद्दे हैं जिनका उल्लेख किया जाना चाहिए एमआईजी निवेश के लिए एक विशेष समस्या क्षेत्र requotes की संख्या है उपयोगकर्ताओं ने कीमत की कई बार प्रतिपूर्ति करने के बारे में शिकायत की है, एमआईजी ने यह मान लिया है कि मार्केट वॉच में एक गलत कीमत का फायदा उठाने का प्रयास करने वाले ग्राहकों पर यह संदेह है कि यदि कीमत आपके पक्ष में है, तो आपको requote के बाद requote के बीच requoted मिलता है विलंब और डिस्कनेक्ट हो जाता है, जब बाजार बढ़ रहा है तो ईमानदार कीमत प्राप्त करना मुश्किल हो जाता है और आपको कुछ भी पता चल रहा है कि आपके पास कौन से खुली स्थिति की कीमत हो रही है, पुरानी या नई ग्राहक सेवा कॉल और ईमेल को बहुभाषी प्रतिनिधि से भाषा बाधाओं की परवाह किए बिना आपकी सहायता करें कुल मिलाकर, यह कला एमटी 4 आधारित ब्रोकर की स्थिति है जिसमें तंग फैलता, चिकनी वापसी की प्रक्रिया और कई सुविधाएं हैं। दोस्ताना ग्राहक सेवा यदि आप requotes, देरी या डिस्कनेक्ट की समस्याओं का सामना करना शुरू करते हैं, तो ग्राहक सेवा टीम से संपर्क करें और देखें कि यह किसके माध्यम से काम किया जा सकता है। ब्रोकर ने एमआईजी बैंक की समीक्षा की। हेलो सब, मैं एमआईजी बैंक के साथ अपने अनुभव को प्रदर्शित करने के लिए लिख रहा हूँ, तय करना यह घोटाला है या नहीं 1 13 सितंबर 2012 को अमरीकी डालर दर समाचार 1 9 00 जीएमटी के बाद, मैंने जीबीपीसीएडी मैन्युअल रूप से व्यापार करना शुरू कर दिया, अस्थिर बाजार पर स्क्रैपिंग रणनीति का इस्तेमाल करके 1 घंटे के व्यापार में मैंने 100 से अधिक लेनदेन किए हैं, कुल लाभ करीब 1300 00 लेकिन यह मामूली है, जैसा कि अगली सुबह मुझे अज्ञात रिकॉर्ड सुधार मिल गया है और मेरे सारे लाभ में - 1383 72.39832064 2012 09 14 05 03 संतुलन सुधार WQ 13 09 2012 -1 383 72. एमआईजी बैंक से पूछताछ के बाद, उन्होंने मुझे समझाया कि मेरे लेनदेन अनुचित हैं, एमआईजी बैंक के सौदे योग्य मूल्य अन्य प्रदाताओं से भिन्न हो सकते हैं बाद में, वे मुझे समझाते हैं कि उनके पास गलत उद्धरण है और उसके बाद, वे आमतौर पर इस लेनदेन को हटा देते हैं। अगर मुझे सैकड़ों उद्धरण मिले हैं तो वे सब गलत हैं दिलचस्प क्या है कि मैंने एक स्थान खोला है और उन्होंने इसे हटाया नहीं है अगर मैं वही गलत उद्धरण का इस्तेमाल करता हूं, तो उन्होंने इसे हटाने के लिए भी क्यों नहीं किया? एमआईजी के तरीके से उत्पन्न होने वाले अजीब सवालों का व्यवहार होता है। मेरा अगला सवाल था कि मैं भविष्य में कैसे व्यापार कर सकता हूं। वास्तविक उत्तर से गलत उद्धरण को पहचानने का कोई तरीका क्या है? अगर कोई सवाल पूछता है तो मुझे कुछ गुना अधिक मौन मिलेगा। वापस संभव नहीं है, क्योंकि उन्होंने कहा है कि उनके नियमों और शर्तों में एमआईजी बैंक गलत बोली के लिए ज़िम्मेदार नहीं है जैसे ही मुझे यह पता नहीं है कि कौन सा उद्धरण गलत है, जो किसी भी समय मेरे किसी भी लाभ को दूर करने का अधिकार नहीं है , मेरे लेन-देन में से किसी में मेरे प्रश्न के बारे में उनको कोई जवाब नहीं दिया गया है इसका मतलब यह सच है आज मैं कह सकता हूं यह सच है, क्योंकि मेरे दलाल ने मेरा लाभ घटाया है जब एमआईजी बैंक से बात करते हैं, तो मुझे लगता है और सवाल पूरी तरह से तुच्छ के रूप में अगर वे भी उत्तर देने या उन्हें स्वीकार करने के लिए भी अहंकारी हैं यह मेरी अगली उदाहरण है। 2 पैसे निकालना आसान प्रक्रिया नहीं है। मेरे वापसी अनुरोध को भेजने के बाद, पैसा तुरंत ट्रेडिंग खाता छोड़ दिया गया लेकिन मुझे यह नहीं मिला एक हफ्ते के बाद, वे मेरे व्यापार संतुलन पर दिखाई देते हैं लेकिन 65 00 कम क्या हुआ, उन्होंने कहा कि यह बैंक खाता मौजूद नहीं है फिर अपने बड़े लोगों से बात कर रहे हो और मुझे कीट की तरह लग रहा है, मैंने अपनी लाइव सफलता का उपयोग करने की कोशिश नहीं की है, उन्होंने कहा कि एक ईमेल भेजें लेकिन मुझे बहुत बुरा लगा उन्हें ई-मेल से उत्तर देने का अनुभव, यह बिल्कुल भी नहीं हो सकता है अंत में, तीसरे ऑपरेटर मुझे कॉल करने का वादा करता है और एमआर एल के साथ लंबे समय से बातचीत करने के लिए मुझे निम्नलिखित स्पष्टीकरण मिलते हैं, मेरा खाता बार-बार 5 बार नहीं होता एमआईजी बैंक बहुत ही पेशेवर कंपनी, वे यह गलती नहीं कर सकते हैं कि मेरे खाते में 10 साल हैं और पिछले सी में बहुत सारे अंतरराष्ट्रीय स्थानान्तरण हुए हैं। उन्होंने 6500 डी के साथ अपने खाते पर शुल्क नहीं लगाया उन्हें पता नहीं फिर मैंने अपने बैंक विवरण की एक प्रति समान विवरण के साथ भेजा - धन अगले दिन प्राप्त हुआ, लेकिन एमआर एल गायब हो गया, उसके बजाय मुझे किसी दूसरे व्यक्ति से उसी नंबर का जवाब मिला, 5 मिनट बाद - 65 00 खोया। व्यापार के लिए लगातार समस्याएं व्यापार सामग्री व्यस्त है, बोली के बाहर नियम यह है कि आपको इस दलाल के साथ अपने व्यापार से हमेशा याद रखना होगा यह विश्वास करना मुश्किल है कि कुछ ब्रोकर आपको बाजार मूल्य के आधार पर पदों को खोलने की अनुमति देते हैं .4 सबसे खराब समस्या कनेक्शन खो गया है मुझे फरवरी 2011 के बाद से एक लाइव खाता मिला है, कुछ भी नहीं बदला गर्म बाज़ार समय टर्मिनल के दौरान आसानी से डिस्कनेक्ट किया जा सकता है मेरे डेस्कटॉप पर कुछ अलग दलालों पर एमआईजी बैंक की तरह कुछ नहीं है, इस बैंक के कनेक्शन कुछ मिनटों के लिए खो सकते हैं, कुछ समय पहले 1 घंटा जब मैं फोन करता हूं और पूछता हूं कि क्या हुआ और मैं क्या करूँ, जवाब हमेशा असुविधा के लिए एक ही खेद है यह आपकी रणनीति के साथ या आपकी स्थिति के साथ जो कुछ हुआ, उसके लिए यह ज़रूरी नहीं है - वे केवल अपने निपटने के लिए कॉल करने को कहते हैं ओम स्थिति को बंद करने के लिए मुझे पूरा यकीन है कि आपको लगता है कि कंपनी अपने नियमों और शर्तों में खोए गए कनेक्शन के लिए ज़िम्मेदार नहीं है तो फिर वे किसके लिए ज़िम्मेदार हैं.आप कभी भी अनुभव कर सकते हैं लेकिन आप उनके विवरण स्विस मेड, उच्चतम गुणवत्ता वाले वित्तीय सेवाओं में पाएंगे। सितंबर, 2012.Well, बेनामी की तरह लगता है कि ब्रोकर के बारे में कोई भी बगैर बगैर उबाल हो रहा था, मैंने एमआईजी बैंक के बारे में सकारात्मक समीक्षाओं को देखा, इसलिए गुमनाम बस्तियों द्वारा बेवकूफ़ बनाया नहीं जा सकता है एमआईजी बैंक हेजिंग प्रदान करता है, साधन रोक-नुकसान की तुलना में बेहतर है लगभग हमेशा अपने खातों पर शून्य आते हैं क्योंकि वस्तुतः सभी विदेशी मुद्रा दलालों आपके स्टॉप-लॉज को लक्षित कर रहे हैं वे उन सभी को देख रहे हैं, तो बस स्टॉप-लॉज का इस्तेमाल न करें। मेरा मतलब है कि इसके बजाय हेजिंग का उपयोग करें। ड्रैगन आई अगस्त, 2011. जहां क्या मुझे माइग निवेश शुरू करना चाहिए I एक एसएमएमएमएमएम कृपया चेतावनी दीजिए कि वे केवल आपके लिए पैसे हैं, और कुछ भी कम नहीं है ग्राहक सेवा आपके प्रश्नों को चकमा देने के लिए प्रशिक्षित है। बाहर निकलते हैं वे केवल आपके स्टॉप लॉज को मारने के लिए पर्याप्त कदम उठाते हैं, मैंने अपने स्टॉप लॉज को छोड़ते हुए कई टेस्ट किए हैं और मानसिक रूप से मैं हमेशा सफल रहा हूं और जब मैं अपना स्टॉप लॉस करता हूं, मुझे हमेशा मेरा स्टॉप हर समय हानि हर बार चेतावनी दी जाती है कि आप पेशेवर स्कैमर के साथ काम कर रहे हैं, जो इसे स्वयं बनाने के लिए खुद को मार रहे हैं जैसे वे सम्मानित और योग्य हैं, लेकिन वे कभी भी विदेशी मुद्रा कंपनियां जो वहां परवाह नहीं करते हैं, वे नहीं, यह एक नहीं है। आपने यह सब लिखा है कि आप सभी जानते हैं कि वे कितने बुरे हैं, और नहीं चाहते हैं कि आप क्या चाहते हैं कि किसी ने पहले आपको यह बताया था। अज्ञात अक्टूबर, 2010. जोखिम अस्वीकरण दैनिक विदेशी मुद्रा किसी भी हानि या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा बाजार की खबर, विश्लेषण, व्यापार संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट में निहित जानकारी पर निर्भरता इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और repr डेलीफोरेक्स या उसके कर्मचारियों की सिफारिशों से बचने के लिए मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं होता है क्योंकि एक लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमाओं से अधिक हो सकती है और पूंजी जोखिम में है विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और खतरे की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए हम आपके द्वारा समीक्षा किए गए सभी दलालों के बारे में आपको बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं ताकि आपको मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें दलालों से विज्ञापन फीस प्राप्त हों, जिनमें से कुछ हमारी रैंकिंग में और इस पृष्ठ पर सूचीबद्ध है, जबकि हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण दैनिक विदेशी मुद्रा किसी भी हानि के लिए उत्तरदायी नहीं होगा या बाजार की खबर, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट में निहित जानकारी पर निर्भरता से होने वाले नुकसान इस वेबसाइट पर निहित वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्मियो या उसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है एक लीवरेज के रूप में उत्पाद नुकसान प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी खतरे में है विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए हम आपको सभी के बारे में बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं ब्रोकर जो हम समीक्षा करते हैं आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि हमारा सभी डेटा अद्यतित हो, हम आपको ब्रोकर के साथ सीधे हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। डेलीफोरेक्स सर्व अधिकार आरक्षित 2006-2017। एमआईजी बैंक लिमिटेड एमआईजी बैंक लिमिटेड समीक्षा। एमआईजी बैंक लिमिटेड एमआईजी बैंक लिमिटेड स्विट्जरलैंड में आधारित एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल था, यह एक और स्विस निगम के साथ विलय, सितंबर 2013 में स्विसकोट बैंक लिमिटेड अभी भी सक्रिय लिंक हैं एमआईजी बैंक के लिए, लेकिन सबसे अधिक, यदि वे सभी नहीं, तो आगंतुकों को एक स्विस कोट पृष्ठ पर रीडायरेक्ट कर देंगे। जो लोग स्विस क्वाट के साथ व्यापार करने का चुनाव करते हैं वे स्वचालित रूप से आश्वासन हासिल करेंगे जो पारंपरिक रूप से स्विस वित्तीय संस्थानों से जुड़ा हुआ है, लेकिन यह इस समय प्रकट होगा, आश्चर्य की बात है कि वेबसाइट के कामकाज के संबंध में कुछ बगों को सुलझाया जा सकता है एक लिंक जो फैलते हुए जानकारी की पेशकश करने में प्रतीत होता था, वह काम नहीं कर रहा था। जानकारी के लिए उपलब्ध है, यह ज्ञात है कि यह ब्रोकर एमटी 4 और एमटी 5 के रूप में प्रदान करता है दोनों के लिए डेस्कटॉप, वेब और मोबाइल संस्करणों के साथ ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म्स। थोड़ा खुदाई के बाद, यह निर्धारित किया गया था कि स्क्वॉटक्वॉट खाता आकार के अनुसार अलग-अलग फैलाव प्रदान करता है एक सामान्य बेंचमार्क , यूरो अमरीकी डालर 1 9 से 1 3 पिप्स की सीमा दिखा रहा था, जो कि 25k अमरीकी डालर तक के खाते के आकार से शुरू होता है और 100k से अधिक के खातों के लिए रेंज के निचले अंत की पेशकश करता है। वॉइसकोट 86 मुद्रा जोड़े और पांच विभिन्न प्रकार के खातों जब तक यह विलय के परिणामस्वरूप बदल गया हो, 500 तक का लाभ उठाना संभव है। यूएस ग्राहक स्वीकृत हैं। 46 32 722 81 00.41 32 722 81 01. इस्लामिक अकाउंट स्वैप मुक्त। क्रेडिट कार्ड, वायर ट्रांसफर। एमआईजी बैंक ट्रेडिंग स्टेशन, एमआईजी मल्टी अकाउंट मैनेजर, एमआईजी ऑटोमेटेड ट्रेडिंग, एमआईजी मोबाइल ट्रेडिंग, एमआईजी वैप। एमटी 4 प्लेटफॉर्म, मोबाइल और वेब ट्रेडिंग। स्ट्रीइंग न्यूज़ फीड। चार्ट से ट्रेड। गारंटीकृत स्टॉप लॉस। गारंटीकृत लिमिट ऑर्डर। मार्जिन पर रुचि। ग्राहक सहायता भाषाएँ.अंग्रेजी, अफ्रीकी, फ्रेंच, जर्मन, इन्डोनेशियाई बहसा, इटालियन, स्पैनिश, पुर्तगाली, रूसी, चीनी मंदारिन और कैंटोनीज़, जापानी, कोरियाई, तुर्की, यूक्रेनी, पोलिश, स्लोवाक, चेक, मलेशियन। ग्राहक सेवा घंटे। फोन। बोनस पुरस्कार। कोई जमा बॉन हम. पहले जमा राशि के लिए बोनस। लेनदेनपेयर एमआईजी बैंक की मात्रा के आधार पर बोनस है। फ़ेचरड ब्रोकर्स। एलसीजी लंदन कैपिटल ग्रुप की समीक्षा। कोर की समीक्षा की गई। आईटीएक्स कैपिटल रिव्यू। संबंधित लेख। इन्स्टाफोरेक्स कंपनियां समूह फॉरेक्स सबसे तेज़ है व्यापार गेम में किसी के लिए पैसे बनाने के तरीके, और यह कई लाभों का दावा करती है अवलोकन अवाट्राड 2006 में मुख्यालय में स्थापित होने के बाद 20,000 ग्राहकों के साथ 20 लाख ग्राहकों की व्यापारिक मात्रा में बढ़ी है। आईआरऍफ़एक्स कंपनी का अवलोकन ऑनलाइन में वैश्विक नेता के रूप में व्यापार, आयरन एफएक्स आज उपलब्ध बेहतरीन व्यापारिक अनुभवों में से एक है। पांच। एक्सएनआईएस कंपनी अवलोकन EXNESS NZ लिमिटेड EXNESS समूह का न्यूजीलैंड बांह है। यह समूह 2008 में स्थापित किया गया था, जो कि वर्ष भी था। एफएक्स प्राइमस एफएक्स प्राइमस एक है पुरस्कार विजेता अंतरराष्ट्रीय दलाल जो सिर्फ विदेशी मुद्रा व्यापार से अधिक प्रदान करता है फर्म की स्थापना गणराज्य में है। अवलोकन एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा और निवेशक के लिए सीएफडी दलाल है इसकी सेवाओं के हिस्से के रूप में, यह ग्राहक सहायता और प्रदान करता है। ईज़ी-मार्केट्स वर्ल्डवाइड ओवरव्यू ओफ़ाइजर 10 से अधिक वर्षों के लिए कारोबार में रहे हैं, जिन्हें पहले से आसानी से विदेशी मुद्रा के रूप में जाना जाता था। विदेशी मुद्रा समय एक अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा ब्रोकर, फॉरेक्सटाइम अपने ग्राहकों को ट्रेडिंग स्टॉक, बॉन्ड, कमोडिटी और विदेशी के लिए सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करता है - एक्सएफआर फाइनेंशियल लिमिटेड एक्सट्रैड साइप्रस आधारित, साइसक-विनियमित ब्रोकर है, जो 1 400 लीवरेज ऑफर करता है दलाल जमा और वापसी की पेशकश करता है.एचएफ मार्केट्स लिमिटेड एचएफ मार्केट्स लिमिटेड एक विदेशी मुद्रा दलाल है जो कि वित्तीय सेवाओं से प्राप्त श्रेणी 1 ग्लोबल बिजनेस लाइसेंस है।

No comments:

Post a Comment