Thursday 8 March 2018

Forexmentor - विदेशी मुद्रा - गुरु- खाका


ForexMentor - फ्रैंक पॉल अंग्रेजी SWF 864x648 2 47 जीबी Genre Training. Dear विदेशी मुद्रा व्यापारी द्वारा विदेशी मुद्रा मास्टर खाका, अगर आप मुझे पसंद कर रहे हैं, व्यापार की तैयारी के एक राज्य के लिए अपनी यात्रा विश्वास के साथ एक असली ट्रेडिंग खाते में वास्तविक डॉलर जोखिम के लिए सक्षम किया जा रहा साबित एक सीखने की अवस्था और विभिन्न विचारों, अवधारणाओं, सिद्धांतों और उपकरणों का एक आधा टोंस होना, जिनमें से किसी एक को सीखना कठिन हो सकता है, जो सभी एक साथ डालते हैं, कभी-कभी एक महत्वाकांक्षी व्यापारी के रूप में मेरे शुरुआती वर्षों में भ्रमित हो सकते हैं I हर एक गलती को समझने में कामयाब हुए, जिनमें से कुछ मैं आज तक सबके साथ शर्मिंदा हो सकता हूं कि यह सब एक साथ कैसे लगाया जाए। ForexMentor - फ्रैंक पॉल द्वारा विदेशी मुद्रा मास्टर खाका.एचआई-गति डाउनलोड पूर्ण डीएसएल-ब्रॉडबैंड स्पीड के साथ मुफ्त 300 जीबी मेरे लिए टर्निंग प्वाइंट तब था जब मुझे एहसास हुआ कि कीमत एक्शन में डीएनए या ब्लूप्रिंट का एक प्रकार है, जो कि एक फॉर्म और स्ट्रक्चर है, जो सभी समय सीमाओं में खुद को उच्च से लेकर निम्न से लेकर फैलता, संरचना और यहां तक ​​कि सूचक रीडिंग से गलत बनाता है परस्पर विरोधी संकेतों का संरक्षण मैं एक बादल की तरह वाष्पीकरण पर जल्दी से संघर्ष किया। मूल्य कार्रवाई की कुल तस्वीर में पैटर्न को पहचानने के लिए सीखने, जिसने मुझे चेतावनी दी कि जब कोई कार्रवाई करे या न कि कौशल जो मेरे व्यापार शैली की प्रगति की थी, सक्षम पेशेवर के लिए स्कॅपर और जिसने मुझे एक भय को कभी-कभी भयभीत करने में मदद दी, जब एक चार्ट ने मुझे बुलंद करने के बारे में सोचने के लिए कहा था, जबकि दूसरे ने मुझे सटीक विपरीत कहा था या मैंने सोचा था। आप जो भी व्यापारिक शैली से घबरा चुके हैं खुद के लिए, यहां या वहां 20 या 50 पिप्स बनाते हैं लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि क्या एक विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण है जो वास्तव में आपको कई समय-सीमाओं में अधिक स्पष्ट रूप से देखने में मदद करता है, इस तरह से आप एक सेटअप के चरित्र के योग्य और सिर्फ कुछ मनमाने ढंग से स्केलिंग लक्ष्य को लक्षित नहीं करें, लेकिन बाजार पर जो कुछ भी निकल रहा है, उसके बारे में अधिक जानें। यदि ऐसा है, तो आप हमारे ब्रांड नए, मल्टी में दिलचस्पी ले सकते हैं विदेशी मुद्रा मास्टर ब्लूप्रिंट नामक मीडिया प्रशिक्षण कार्यक्रम, विशेष रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार में उपलब्ध है, नौसिखियों से उन्नत करने के लिए आपके बाजार के अनुभव के स्तर पर ध्यान देने के बावजूद आपको इस व्यापक संसाधन में व्यापारिक विचारों का धन मिलेगा जो कि वाकई अगले स्तर पर अपने व्यापारिक दृष्टिकोण का गुपचुप करेगा। मेरा नाम फ्रैंक पॉल, फॉरेक्स मास्टर ब्लूप्रिंट के निर्माता है, मैं 2007 से विदेशी मुद्रा में एक सीखने की सुविधा प्रदान करता रहा हूं, उस समय के दौरान कई अन्य संसाधनों का निर्माण किया गया था, जिसमें विदेशी मुद्रा के फास्ट ट्रैक, एमएसीडी और सीएटी के साथ विदेशी मुद्रा मुनाफे के साथ विदेशी मुद्रा लाभ शामिल हैं, जिनमें से सभी अपने आप जैसे कई सैकड़ों इच्छुक व्यापारियों द्वारा बेहद अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है शायद अधिक महत्वपूर्ण बात, मैं कैरियर व्यापारी हूं, और खुद को और मेरे परिवार के लिए विशेष नौकरी का खर्चा अर्जित करने के लिए मुझे लाभ को अधिकतम करना और जोखिम को कम से कम करना है, बुद्धिमानी से हर बार बैठना नीचे व्यापार करने के लिए। इस बड़े पैमाने पर सचित्र संसाधन में आप कैसे सीखेंगे कम तरीके से कम दर के साथ भी आपको पैसे कमाने के तरीके से जोखिमों को प्रबंधित करें एक व्यापारिक दृष्टिकोण को परिभाषित करें जो आपकी व्यक्तिगत स्थिति के लिए समझ में आता है डुबकी खरीदना और रैलियों को बेचने के मुख्य सिद्धांतों को प्रभावी ढंग से लागू करें तुरन्त ट्रेंडिंग और सुधारात्मक बाज़ारों के बीच अंतर को पहचानें व्यापारियों का कॉट मेट्रिक्स एक सरल, प्रभावी तरीके से अस्तित्व में सबसे प्रभावी मूल्य पैटर्न की शक्ति को उजागर करें स्विंग पॉइंट्स महत्वपूर्ण समर्थन प्रतिरोध मार्करों की पहचान करें विस्तारित पिवट सेट का प्रयोग करें रिवर्सल पॉइंट की पहचान करने के लिए मासिक, साप्ताहिक और दैनिक का प्रयोग करें में गति ओसीलेटर सबसे प्रभावी तरीके से फिबोनैसी अवधारणाओं को अधिक सटीक समय के लिए अपनी प्रविष्टि और बाहर निकलते हैं इलियट वेव पैटर्न के साथ प्रभावी तरीके से प्रबंधन का प्रबंधन करें एक सरल लेकिन शक्तिशाली मूविंग औसत युग्मन का उपयोग व्यापार योग्य प्रवृत्ति की पुष्टि करने के लिए करें एक व्यवस्थित, तार्किक फैशन में व्यापार प्रक्रिया के बारे में सोचें। 1 परिचय मॉड्यूल क्या एस शामिल है और इसका उपयोग कैसे करें 6 00 2 कैसे इंटर मार्केट सहसंबंध एक्सेल रिस्क मैनेजमेंट मॉडल का उपयोग करके आप 1 9 00 3 की मदद कर सकते हैं 00 4 डुबकी खरीदना, रैलियों को बेचना 26 00 5 रीडिंग कॉट नेट पोजिशनिंग डाटा बस और प्रभावी रूप से 40 00 6 स्विंग पॉइंट्स के साथ तरंग संरचना को रेखांकित करना 31 00 7 पुरानी ऊंचाइयों को मारना आपके चार्ट पर 32 00 8 विस्तारित रेंज धुरा कैलक्यूलेटर का प्रयोग कैसे करें 24 00 9 एसएमआई स्टोकैस्टिक्स मोमेंटम इंडेक्स का परिचय 41 00 10 फिबोनैकी रिट्रेसमेंट, गुणक और समय अंतराल 30 00 11 वेव सिद्धांत ट्रेडिंग आवेग पैटर्न 28 00 12 औसत काम कर रहे ईएमए चल रहा है और एमएसीडी एक साथ 29 00 13 स्क्रैच की तरह एक टॉप-डाउन विश्लेषण लगता है 55 00. या वहां पहले से ही लिंक, कंट्रोल-एफ का इस्तेमाल करके आपका स्वागत है, धन्यवाद और मजा लें। ForexMentor - फ्रैंक पॉल द्वारा विदेशी मुद्रा मास्टर खाका। 14 दिन निशुल्क प्रवेश यूएसएसईएटी मुफ्त 300 जीबी पूर्ण डीएसएल-ब्रॉडबैंड स्पीड के साथ पीटर बेन रिव्यू की साइट पर जाएँ। फ्रैंक, आपने विदेशी मुद्रा की मेरी समीक्षा पर प्रतिक्रिया दी और विशेष रूप से मेरी टिप्पणियां आपके द्वारा प्रदान की गई सेवाओं में मुझे इस व्यक्तिगत को बनाने और आपके जवाब का सम्मान करने की इच्छा नहीं थी, लेकिन मैं अपने पैराग्राफ को जारी करता हूं। मैं अपने काम के अपने निष्पक्ष आलोचकों का जवाब देने के लिए एक क्षण लेना चाहता था, मैंने किसी भी तरह से रक्षात्मक या खर्चीली रवैये के साथ नहीं किया है, परन्तु सिर्फ अपने अच्छे लिखित अंकों के समाधान की कोशिश करना सबसे पहले, फिबोनैकी स्विंग ट्रेडर अब उपलब्ध नहीं है क्योंकि यह काम नहीं करता है, लेकिन क्योंकि हमने ईए समर्थन प्रदान करने के लिए कई महीनों की अवधि में कई अनुरोधों के समाधान के लिए उस कोर्स और सेवा को एफएक्सएम ट्रेंड ट्रेडर में बदलने का फैसला किया था, कई एफएसटी सदस्यों ने संकेत दिया था कुछ प्रकार के स्वचालन के लिए इच्छा 4hr निरंतरता पैटर्न पर व्यापार प्रविष्टि को सक्षम करती है, जो अक्सर व्यापार के अपने पसंदीदा घंटे के भीतर उपलब्ध नहीं हो सकती थी। उस यंत्रणा को प्रदान करने के लिए वास्तव में मांग की गई कि हम व्यापार प्रविष्टि नियमों को परिशोधित करते हैं ताकि वे योग्य हो सकें ईए प्रोग्रामिंग और इस कारण से हमने इस सेवा को एक नई पहचान देने का फैसला किया जो अब एक साल पहले ठीक था, और अब कोई और बदलाव नहीं किए गए हैं। फिबोनैकी स्विंग ट्रेडर सिस्टम को बदल दिया जो सिस्टम की मेरी कॉपी या सिस्टम की एक अपडेट की गई प्रतिलिपि को बदलता है, मैंने विदेशी विक्रय से अन्य पाठ्यक्रम खरीदे हैं जिसमें विक और रिकरिंग फॉरेक्स पैटर्न कोर्स भी शामिल हैं। जीवनकाल के रूप में पाठ्यक्रम मैं अपने खाते में लॉग ऑन करता हूं पिछले उल्लेख किए गए पाठ्यक्रम मेरे लिए मेरे फिब स्विंग व्यापारी के पाठ्यक्रम की समीक्षा करने के लिए हैं, हालांकि मेरे खाते से 1 99 1 के भुगतान के साथ गायब हो गया है अगर यह नया पाठ्यक्रम नहीं है तो क्यों नहीं नया मुझे अद्यतन या अन्य असंतुष्ट पूर्व के सदस्यों के रूप में एक पाठ्यक्रम के लिए एक पूर्ण धनवापसी का उल्लेख किया गया है कि स्पष्ट रूप से उस रूप में स्पष्ट रूप से काम करने के लिए मुझे फ्रैंक का अफसोस है लेकिन मुझे लगता है कि आप अपमानित करते हैं कि हमें जाहिर तौर पर पूर्व के पाठ्यक्रम का पुनर्मूल्यांकन किया, पूर्व सदस्यों को उच्च और शुष्क छोड़ दिया और पुन: बेचने पर मेरा सम्मान होगा जब आप अपनी गलती स्वीकार करेंगे और लोगों को रिफंड करना शुरू करेंगे जिन्होंने फब स्विंग ट्रेडर को अच्छे विश्वास में खरीदा था और कुछ भी नहीं छोड़ दिया गया। विदेशी मुद्रा व्यापारी के ग्राहक के रूप में फ्रैंक पॉल की प्रतिक्रिया मैं अपने खुद के विचारों को पिछले 2 वर्षों में कई पाठ्यक्रमों और सेवाओं को खरीदा था। मैं पहले से ही उल्लेख किया गया है कि विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ विदेशी मुद्रा विशेषज्ञों की संख्या में विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ हैं, जो कि विदेशी मुद्रा व्यापार छाता और मेरे अनुभव में गुणवत्ता में व्यापक रूप से भिन्नता हो सकती है। पहले मैं विंक के बिना किसी हिचकिचाहट के 5 सितारों को दे सकता हूं और बहुत ही मायने रखता हूं और कंपनी में उत्कृष्ट है, शर्ली हडसन ने पिछले दो वर्षों में अपने व्यापारिक दौर को चालू कर दिया है। पैटर्न कोर्स मैं भी बाद में दैनिक आरएफपी अद्यतन सेवा और कोच कॉर्नर की सदस्यता लेती हूं, जो विक सप्ताह में दो बार चलाता है, अब मैं एक लाभदायक व्यापारी हूं और इस बात का अनुशंसा नहीं कर सकता कि मुझे क्या आश्वस्त हुआ है इस कोर्स में इस्तेमाल किए जाने वाले मुख्य पैटर्न विक व्यापार हैं साल के लिए विक छात्रों द्वारा उपयोग किया जाता है और काम करने के लिए जारी रहता है, इसे काम करने के लिए हर कुछ महीनों में tweaking की आवश्यकता नहीं होती है मैं इसे एक मील बंद कर सकता हूँ और मैं इसका इस्तेमाल संयोजन में करता हूं पैसे प्रबंधन, प्रवृत्ति पूर्वाग्रह आदि के रूप में मेरे लिए सिखाया जाता है के रूप में अच्छी तरह के रूप में इसे पाने के लिए मुझे आश्चर्य है कि कहीं और आश्चर्य प्रणाली के लिए कहीं नहीं दिखता 5 स्टार Vic और इसके बाद के संस्करण के लिए हैं। दिसंबर 2011 में जब मैं अभी भी सफलता की तलाश में था मैं फ्रैंक खरीदा पॉल एस फिबोनाची स्विंग ट्रेडिंगर कोर्स को इसके पहले चिंता के बारे में इतने सारे ई मेल्स भेजे जाने के बाद कोर्स किया गया था, जो मैं देख रहा था ऑनलाइन पहले ही रिलीज़ होने के कुछ महीनों में छू लिया गया था, हालांकि नया संस्करण उपलब्ध नहीं था इसलिए आपको पुराने संस्करण देखना पड़ा तो नए के लिए कुछ नोट्स पढ़िए, इसे भ्रमित कर दिया। कुछ महीनों बाद इसे संस्करण 3 में फिर से छू लिया गया था, मैं सिस्टम को पसंद नहीं करता था, लेकिन यह एक निजी बात है कि मेरे सिस्टम में थोड़ी भी आश्वस्तता थी जो प्रगति में एक काम है 199 के साथ मुझे ध्यान दें कि यह कोर्स फ़ोरएशियामेंटोर वेबसाइट पर अब उपलब्ध नहीं है, इसलिए अनुमान लगाया गया है कि फ्रैंक ने फिर से अपने एफएक्स सिस्टम लैब कोर्स का उत्पादन किया है, मुझे लगता है कि हर महीने मुझे एक नई प्रणाली मिली है, बेचने शुरू कर देना चाहिए उन्हें देखते हैं कि फ्रैंक ने अब एक विदेशी मुद्रा समाचार ब्रेकआउट ट्रेडिंग का निर्माण किया है मेरा सवाल यह है कि इतने सारे सिस्टम क्यों नहीं, एक बार, जैसे कि विक के दैनिक अद्यतन के साथ विश्वसनीय सिस्टम का परीक्षण किया गया, मैंने फ्रैंक को खेद किया है, लेकिन सिस्टम को सिस्टम के बाद इसे बनाए रखना आसान है बेचना, वास्तव में मेरी निजी राय है, जो मुझे विश्वास है कि मैं विदेशी मुद्रा व्यापारी के ग्राहक होने का हकदार हूं। वास्तव में मेरी राय है कि इस बिंदु पर, टिम मेरिट जैसे लोग हैं जो स्पष्ट रूप से अपनी मां द्वारा पर्याप्त शिष्टाचार नहीं सिखाए थे लोगों को पता करने की तुलना में बेहतर पता करने के लिए बचकाना, जोशपूर्ण नाम के किसी भी हमले के साथ-साथ उसे बुझाने की तरह महसूस होता है, यह मेरे समय के बराबर नहीं है जबकि टिम मेरिट जैसे लोगों के साथ बातचीत करने के लिए इस बोर्ड पर कोई समय व्यतीत नहीं किया जाता है। संतुलन, मैं इस साइट पर अपनी आखिरी पोस्टिंग को एक प्रतिक्रिया से साझा कर दूँगा जो मैंने हाल ही में एक सर्वेक्षण से प्राप्त किया था जो वास्तव में विक नोबल और शीर्ली हडसन की सेवा के लिए बदले में फ़ील्ड किया गया था, मुझे पीटर बेन द्वारा अग्रेषित किया गया था। मैं जानता हूं कि यह एक सौंदर्य प्रतियोगिता नहीं है, लेकिन अगर आप एक अच्छी तरह से नियंत्रित, फर्म, सुसंगत और प्रेरणादायक शिक्षण पद्धति कैसे वितरित करने का एक आदर्श उदाहरण चाहते हैं, तो फ्रैंक पॉल की तुलना में कोई और नहीं दिखता है और वह केवल हमारे लिए एक सबक है I बिजनेस स्कूल में अध्यापन के वर्षों से पता है कि छात्र को भूलना कितना आसान है, धीमा, पूर्ण और स्थिर वितरण की ज़रूरत है, यह सुनिश्चित करने के लिए जहां तक ​​वह जीओटी आई है। अब मैं आपको पूछता हूं, टिम मेरिट, आप दोनों कैसे हो सकते हैं सही कैसे फ्रैंक पॉल एक उदासीनता, हारने वाला, शून्य हो सकता है और उसी समय किसी और को ऊपर की तरह प्रतिक्रिया देने की पेशकश की जा सकती है जो विपरीत रूप से विपरीत है.अभी भी, पर्याप्त ने कहा कि मैं नाम के साथ आगे की बातचीत करके खुद को कम करने नहीं जा रहा हूं- कॉलिंग, टिम मेरिट जैसी ऑनलाइन ट्रोल। मैं स्टीवन और रॉस के साथ पूरी तरह से सहमत हूं, इस फ्रैंक पॉल का मतलब है कुल डड मेरा मतलब है कि यह बिल्ली एक बड़ा शोर है, हम सिर्फ सभी चीजों के बारे में बताते हैं, हम सब बहुत ही कह रहे हैं विदेशी मुद्रा संरक्षक से बाहर आने वाली कुछ अच्छी चीजें हैं, यह सिर्फ फ्रैंक पॉल के माध्यम से नहीं आ रहा है, जैसा कि ज्यादातर लोगों को मोज़े बदलते हैं, मैं सचमुच समझ नहीं पा रहा हूं कि मैं वास्तव में क्यों नहीं समझता हूं कि पीटर बैन आपको किस प्रकार रखता है मैं आपको और पीटर बिन के व्यक्तिगत अंत में नहीं जाना चाहता, लेकिन यह आपकी क्षमता के कारण नहीं है व्यापार के लिए खेद है, लेकिन कई महीनों तक फिब स्विंग ट्रेडर प्रोग्राम का सदस्य था और आप मुझे एक तंग स्थल से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे साँप की याद दिलाते हैं और कई सलाहकार हैं जो साल के लिए एक ही महान कोर्स पढ़ रहे हैं तो मैं पता नहीं है कि आपको लगता है कि एक फ्रैंक के साथ चलते हुए मैं अपने पैसे वापस लेना चाहूंगा, जिसके लिए आप मुझे घूस लेते हैं और जहां तक ​​विदेशी मुद्रा संरक्षक चला जाता है यह अजीब है कि सलाहकारों की गुणवत्ता कितनी है, विक्ट नोबल और क्रिस लोरी से इस लाम बतख फ्रैंक पॉल ने पीछे लाया है। नीचे आपकी समीक्षा के लिए धन्यवाद। मेरा मानना ​​है कि आपकी टिप्पणियों को निष्पक्ष और दिमाग की बजाय रचनात्मक बनाना है, मुझे खुशी है कि आपको विक नोबल के आरएफपी कोर्स के साथ सफलता मिली है, और वें आप निर्देश से संतुष्ट हैं, मैं बिल्कुल आप से सहमत हूं कि विक एक पहले दर्जे के प्रशिक्षक और कोच हैं। मैं केवल अपने काम के अपने निष्पक्ष आलोचकों का जवाब देने के लिए कुछ समय लेना चाहता हूं, जो मैंने विदेशी मुद्रा के साथ किया है, रक्षात्मक या किसी भी तरह से खारिज कर देने वाला रवैया, लेकिन शायद अपने अच्छे लिखित अंकों के समाधान की कोशिश करना सबसे पहले, फिबोनैकी स्विंग ट्रेडर अब उपलब्ध नहीं है क्योंकि यह काम नहीं करता, बल्कि इसलिए कि हमने उस कोर्स और सेवा को एफएक्सएम ट्रेंड ट्रेडर में बदलने का निर्णय लिया है ईए समर्थन प्रदान करने के लिए कई महीनों की अवधि में हमने कई अनुरोधों को संबोधित किया था एफएसटी सदस्यों के कई सदस्यों ने कुछ प्रकार के स्वचालन की इच्छा को संकेत दिया था जो कि 4hr निरंतरता पैटर्न पर व्यापार प्रविष्टि को सक्षम करता है, जो कि वे अक्सर स्वयं के लिए उपलब्ध नहीं हो सकते व्यापार के प्राइवेटेड घंटे उस मशीनीकरण को प्रदान करने के लिए वास्तव में मांग की गई कि हम व्यापार प्रविष्टि नियम को परिष्कृत करते हैं ताकि वे ईए प्रोग्रामिंग के लिए योग्य हो सकें और इस कारण से हमने सेवा देने का फैसला किया एक नई पहचान जो अब एक साल पहले अच्छी थी, और अब कोई और बदलाव नहीं हुआ है। मुझे यह भी उल्लेख करना चाहिए कि जब भी यह संदेह हो सकता है कि एक समय में एक निश्चित पाठ्यक्रम या सेवा की पेशकश की जाती है और बाद में यह नहीं है , लेकिन वास्तविकता यह है कि एक साप्ताहिक या दैनिक समर्थन सेवा को चालू रखने के लिए समय और प्रयास का बहुत बड़ा समय लगता है, और इस कारण से, कोई भी संरक्षक संभवतः किसी भी और वह सब कुछ के लिए चालू सामग्री अपडेट प्रदान करने की उम्मीद कर सकता है प्रकाशित किया गया था मैं अपने निजी व्यापार पर हर दिन 7-8 घंटे प्रति दिन 7 दिन का समय व्यतीत करता हूं, और एक और 3-4 घंटे प्रतिदिन दैनिक FXM ट्रेण्ड ट्रेडर सेवा के लिए दैनिक सामग्री पर इस तरह एक कार्यक्रम के साथ, मैं एक अलग सेवा नहीं रख सकता जैसे एफएसटी, क्योंकि दिन में इतना समय नहीं है कि बहुत अधिक कवरेज के लिए विक नोबल और अन्य सलाहकारों ने अतीत में अन्य पाठ्यक्रमों और सेवाओं की पेशकश की है, जो अब सक्रिय रूप से समर्थित नहीं हैं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि वे किसी भी काम में नहीं हैं जितना अधिक मैं टीएस बस 1-2 चीजों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए हम में से प्रत्येक सबसे अच्छा मतलब है कि सबसे अच्छा मतलब है - उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करने और कुछ नहीं। मैं भी संभवतः कई प्रणालियों के बारे में अपनी बात ले लो FX SystemsLab श्रृंखला के संबंध में मैं केवल के रूप में राज्य कर सकते हैं स्पष्ट रूप से और स्पष्ट रूप से मैं यह कर सकता हूं कि सिस्टम्सलैब का इरादा अपने स्वयं के फायदे के लिए सिस्टम को बेचना नहीं है, मैं व्यक्तिगत अनुभव से जानता हूं कि पूर्णकालिक लाभकारी व्यापारी बनने की यात्रा में विभिन्न अवधारणाओं, दृष्टिकोणों और विधियों में अपने आप को डुबो देना शामिल है, जिसमें से आप एक साथ बिट्स और टुकड़े जो आपकी व्यक्तिगत स्थिति से बात करते हैं, मैं सिर्फ एक विधि और सिर्फ एक ही शिक्षक से नहीं सीखा है, और मुझे संदेह है कि यह संभवतः सभी लाभदायक व्यापारियों के लिए सच है आप मुफ्त बिट्स और टुकड़ों इंटरनेट पर उस शोध को करने के लिए जानकारी, लेकिन हमें इसका सामना करना पड़ता है, नेट पर तैनात मुफ्त सामानों का विशाल बहुमत या तो कर्कशता से प्रस्तुत किया जाता है, सतही या कभी-कभी भी फ्लैट-आउट गलत है जो हमारे पास है सिस्टम्स लाब श्रृंखला के साथ काम करने के लिए व्यापक और व्यावसायिक रूप से प्रलेखित व्यापारिक विचारों को प्रदान किया जाता है जो उम्मीद है कि किसी एक सीखने की वक्र के माध्यम से प्रगति करना अधिक कुशलतापूर्वक और कारगर ढंग से प्रगति करे, इसके बजाय नेट पर उपलब्ध जानकारी की भूलभुलैया के माध्यम से नेविगेट करना होगा यदि आप इसके बजाय एक दृष्टिकोण है जो आपके लिए ऑफ-शेल्फ का काम करता है, जैसा कि यह महान है - आपकी सीखने की अवस्था है, लेकिन ऐसे कई लोग हैं जो अन्य विकल्पों और तरीकों का पता लगाने के लिए चाहते हैं और यही सिस्टम लैब को पता करने के लिए डिजाइन किया गया था। मुझे आशा है कि पूर्ववर्ती में से कोई भी आपके टिप्पणियों को स्वीकार करने और प्रतिक्रिया देने के ईमानदार और खुले दिमाग के इरादों के अलावा कुछ भी नहीं है। विदेशी मुद्रा की ओर से रॉस, मैं आपको वर्तमान और पिछले सदस्य के रूप में अपने समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। सचमुच फ्रैंक पॉल. यह सचमुच दुर्भाग्यपूर्ण है कि इंटरनेट कुछ लोगों के लिए अपने कंप्यूटर की सहज गुमनामी से कायर चरित्र की हत्या के प्रयासों में संलग्न होने का मतलब प्रदान करता है ज़ोरदार वर्कस्टेशन, जाहिरा तौर पर नकली उपयोगकर्ता नामों की सुविधा को पीछे छोड़ते हुए यह समाचार सेवा संदेश बोर्डों और कई अन्य मंचों पर एक ही तरह का कूड़ा होता है जहां लोग मूल रूप से सबसे ज्यादा चरम और अक्सर दूसरों पर हमला करके अपने निजी निराशा को उगल सकते हैं निराधार विट्रियल कि वे बुला देने में सक्षम हैं मैं इस प्रकार के कुछ स्पष्ट उदाहरणों में क्या पढ़ रहा हूं जो मुझ पर निर्देशित है, रचनात्मक या निष्पक्ष आलोचना पर किसी भी दूरस्थ जिम्मेदार प्रयास नहीं है, बल्कि कुछ बेहिचक याहू जो सोचते हैं कि यह ठीक है वास्तव में बिना सहारा के किसी व्यक्ति को पूरी तरह से धब्बा करो, उन मामलों में मैं केवल यही निष्कर्ष निकाल सकता हूं कि जिस व्यक्ति को इसे खत्म करना है वह संभवत: व्यक्तिगत परिपक्वता या कौशल में कमी है जो उन्हें व्यापारिक उपकरण प्रदान करने के लिए और उन्हें अनुशासित ढंग से इस्तेमाल करने के लिए है, तो क्या करना है वे क्या करते हैं सरल बस उस व्यक्ति को स्लैम करता है जो उपकरण लिखता है अनामिका के साथ और उन लोगों के लिए व्यक्तिगत जिम्मेदारी के बिना सहारा मसूरी। मैं कुछ विस्तारित आधारहीन आलोचकों को देखकर बहुत सारे विवरण प्रदान कर सकता हूं, लेकिन यहां स्पष्ट रूप से उनमें से बहुत से हास्यास्पद हैं, जैसे कि कोई भी प्रतिक्रिया का सम्मान नहीं करते जैसा कि एक उदाहरण मैं तथाकथित समीक्षक नीचे मुझे जो मुझे इचिमोकु पाठ्यक्रम में ध्वन्यात्मक रूप से सही जापानी नहीं बोलने के लिए काम करने के लिए ले जाता है, मैं वास्तव में एफएक्स सिस्टम लाब श्रृंखला में प्रस्तुत करता हूं जो वास्तव में पाठ्यक्रम सामग्री की उचित आलोचना के रूप में आपको रिकॉर्ड करता है, रिकॉर्ड के लिए मैंने उस विशेष पाठ्यक्रम में स्पष्ट रूप से राज्य किया था , एक स्पष्ट लेकिन हल्के दिल से तरीके से, कि मैं पूरी तरह से जापानी भाषा का एक स्पीकर नहीं हूं, और यहां तक ​​कि मैंने प्रश्न में शर्तों के किसी भी गलत उच्चारण के लिए अग्रिम माफी माँगने के लिए भी किया था लेकिन मुझे लगता है कि यह होगा चरम पर दूर-सुराग का सुझाव देने के लिए मेरा उच्चारण बहुत बुरा था, यह समझ भी नहीं सकता था कि मैं किस विशिष्ट चार्ट तत्वों का उल्लेख कर रहा था, मुझे लगता है कि यह भी अविश्वसनीय रूप से किसी उच्चारण को किसी व्यक्ति को स्लैम करने के लिए उत्साहित करता है जो उन्होंने एक सक्रिय फैशन में भी संबोधित करने के लिए समय लिया तो क्या मैं बोलना सही ढंग से जापानी नहीं बोलता है जब यह कभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार के तरीकों को सिखाने के लिए एक विशिष्ट आवश्यकता बन गया था तो मैं इस सवाल के जवाब में तथाकथित समीक्षक से पूछना चाहता हूं कि कितने विदेशी भाषाएं वह स्पष्ट रूप से और सुन्दरता से बोलती हैं। मैं नीचे जाकर ऐसे अन्य हास्यास्पद और पूरी तरह निराधार स्मीयरों को संबोधित कर सकता हूं जो नीचे दिए गए पैराग्राफ में प्रस्तुत किए गए हैं, लेकिन स्पष्ट रूप से मुझे सामाजिक गौरव की कमी वाले लोगों का जवाब देने से मेरे समय के साथ बेहतर बातें मिल रही हैं। बल्कि बदनाम और बदनाम के प्रसार में संलग्न होने से उपयोगी और रचनात्मक प्रतिक्रिया प्रदान करना सौभाग्य से, मैं सैकड़ों सकारात्मक प्रतिक्रियाओं और उन वर्षों से प्राप्त वर्षों में कई सैकड़ों लोगों को संदर्भित करने में दिल ले सकता हूं जिनके साथ मैंने काम किया है जो एक उपयोगी काउंटर प्रदान करता है इस पृष्ठ पर दिखाई देने वाले किसी भी तरह की समीक्षा की समीक्षा करने का दावा करने वाले कुछ बेकार बकवास के लिए। आम तौर पर मैं कभी भी टिप्पणी से कोई भी उत्तर नहीं देता इस फैशन में किराए पर या पूर्व ग्राहक, परन्तु मैं इन प्रकार के अपरिवर्तनीय कचरा सूचनाओं को खड़ा करने से इनकार करता हूं। विजेट कोड प्राप्त करें। विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग। विदेशी मुद्रा प्रदर्शन टेस्ट। विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय। विदेशी मुद्रा व्यापार शिक्षा और समुदाय मंच विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण। कॉपीराइट सभी अधिकार सुरक्षित विदेशी मुद्रा शांति सेना, विदेशी मुद्रा सुरक्षा, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं अमेरिका और अंतरराष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा - फ्रैंक पॉल द्वारा विदेशी मुद्रा मास्टर खाका - फ्रैंक पॉल द्वारा विदेशी मुद्रा मास्टर खाका। अंग्रेजी SWF 864x648 2 47 GB. Dear विदेशी मुद्रा व्यापारी, यदि आप मुझे पसंद करते हैं, तो व्यापार-योग्यता के लिए अपनी यात्रा, विश्वास के साथ वास्तविक ट्रेडिंग खाते में वास्तविक डॉलर जोखिम लेने में सक्षम हो, एक साबित हुई सीखने की वक्र और आधे अलग-अलग विचारों, अवधारणाओं, सिद्धांतों और उपकरणों के टोंस, जिनमें से कोई भी सीखने के लिए कठिन हो सकता है, जो सभी को एक साथ रखा जाता है, कभी-कभी कुछ समय पर भ्रामक हो सकता है एनजी व्यापारी मैं हर एक गलती को समझने में कामयाब रहा हूं, जिनमें से कुछ आजकल मुझे यह सब समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह सब एक साथ कैसे लगाया जाए मेरे लिए मोड़ था जब मुझे एहसास हुआ कि मूल्य कार्रवाई में डीएनए या ब्लूप्रिंट का एक प्रकार है, एक रूप और ढांचे जो स्वयं के सभी समय-सीमाओं में उच्च से कम छोर की प्रवृत्ति, संरचना और यहां तक ​​कि सूचक रीडिंग से दोहराता है परस्पर विरोधी संकेतों का गलत अवलोकन मैं बादल की तरह वाष्पीकरण पर जल्दी से संघर्ष किया। मूल्य कार्रवाई की कुल तस्वीर में पैटर्न को पहचानने की सीख , जिसने मुझे चेतावनी दी थी कि जब कोई कार्रवाई करेगी या नहीं वह कौशल जो मेरे व्यापार शैली को आगे बढ़ने के लिए सक्षम पेशेवर के लिए संघर्ष करने वाले के रूप में वर्णित कुछ चीज़ों से आगे बढ़ेगा और जिसने मुझे एक सामयिक भावना को दूर करने में मदद की, जब एक चार्ट ने मुझे बुलंद करने के लिए कहा था, जबकि एक और ने मुझसे सटीक विपरीत बताया या मैंने सोचा। आप जो भी व्यापारिक शैली के साथ मिलकर खुश हैं, च, यहां या वहां 20 या 50 पिप्स बनाते हैं लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि क्या एक विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण है जो वास्तव में आपको कई समय-सीमाओं में अधिक स्पष्ट रूप से देखने में मदद करता है, एक तरीका है जिससे आप एक सेटअप के चरित्र को अर्हता प्राप्त कर सकते हैं और केवल कुछ मनमाने ढंग से स्केलिंग लक्ष्य को लक्षित नहीं करें, लेकिन बाजार में जो भी मेज पर निकलता है, उसके बारे में अधिक जानें। यदि ऐसा है, तो आपको अपने ब्रांड के नए, मल्टीमीडिया प्रशिक्षण कार्यक्रम में दिलचस्पी हो सकती है जिसे फॉरेक्स मास्टर ब्लूप्रिंट कहा जाता है, विशेष रूप से विदेशी मुद्रा में आपके उपलब्ध अनुभव के स्तर पर उपलब्ध है नौसिखियों से उन्नत करने के लिए बाजार में आपको इस व्यापक संसाधन में व्यापारिक विचारों का धन मिलेगा जो कि वाकई अपने खुद के व्यापारिक दृष्टिकोण को अगले स्तर तक पहुंचाएगा। मेरा नाम फ्रैंक पॉल है, जो विदेशी मुद्रा मास्टर ब्लूप्रिंट का निर्माता है I 2007 से विदेशी मुद्रा के दौरान उस समय के दौरान कई अन्य संसाधनों का निर्माण किया गया था, जिसमें विदेशी मुद्रा के लिए फास्ट ट्रैक, एमएसीडी के साथ विदेशी मुद्रा लाभ और सीओटी के साथ विदेशी मुद्रा लाभ शामिल थे, जिनमें से सभी मधुमक्खी हैं अपने आप जैसे कई सैकड़ों महत्वाकांक्षी व्यापारियों ने बहुत अच्छी तरह से प्राप्त किया है शायद अधिक महत्वपूर्ण बात, मैं कैरियर व्यापारी हूं, और खुद को और मेरे परिवार के लिए विशेष नौकरी का खर्चा अर्जित करने के लिए मुझे लाभ को अधिकतम करना और जोखिम को कम से कम करना है, बुद्धिमानी से हर बार बैठना नीचे व्यापार करने के लिए। विदेशी मुद्रा - फ्रैंक पॉल द्वारा विदेशी मुद्रा मास्टर ब्लूप्रिंट. वैसे क्या तस्वीर है.इस बड़े पैमाने पर सचित्र संसाधन में आप कैसे सीखेंगे कम तरीके से कम दर के साथ भी आपको पैसे कमाने के तरीके से जोखिमों को प्रबंधित करें एक व्यापारिक दृष्टिकोण को परिभाषित करें जो आपकी व्यक्तिगत स्थिति के लिए समझ में आता है डुबकी खरीदना और रैलियों को बेचने के मुख्य सिद्धांतों को प्रभावी ढंग से लागू करें तुरन्त ट्रेंडिंग और सुधारात्मक बाज़ारों के बीच अंतर को पहचानें व्यापारियों का कॉट मेट्रिक्स एक सरल, प्रभावी तरीके से अस्तित्व में सबसे प्रभावी मूल्य पैटर्न की शक्ति को उजागर करें स्विंग पॉइंट्स महत्वपूर्ण समर्थन प्रतिरोध मार्करों की पहचान करें विस्तारित पिवट सेट का प्रयोग करें रिवर्सल पॉइंट की पहचान करने के लिए मासिक, साप्ताहिक और दैनिक का प्रयोग करें में गति ओसीलेटर सबसे प्रभावी तरीके से फिबोनैसी अवधारणाओं को अधिक सटीक समय के लिए अपनी प्रविष्टि और बाहर निकलते हैं इलियट वेव पैटर्न के साथ प्रभावी तरीके से प्रबंधन का प्रबंधन करें एक सरल लेकिन शक्तिशाली मूविंग औसत युग्मन का उपयोग व्यापार योग्य प्रवृत्ति की पुष्टि करने के लिए करें एक व्यवस्थित, तार्किक फैशन में व्यापार प्रक्रिया के बारे में सोचें। 1 परिचय मॉड्यूल क्या एस शामिल है और इसका उपयोग कैसे करें 6 00 2 कैसे इंटर मार्केट सहसंबंध एक्सेल रिस्क मैनेजमेंट मॉडल का उपयोग करके आप 1 9 00 3 की मदद कर सकते हैं 00 4 डुबकी खरीदना, रैलियों को बेचना 26 00 5 रीडिंग कॉट नेट पोजिशनिंग डाटा बस और प्रभावी रूप से 40 00 6 स्विंग पॉइंट्स के साथ तरंग संरचना को रेखांकित करना 31 00 7 पुरानी ऊंचाइयों को मारना आपके चार्ट पर 32 00 8 विस्तारित रेंज धुरा कैलक्यूलेटर का प्रयोग कैसे करें 24 00 9 एसएमआई स्टोकैस्टिक्स मोमेंटम इंडेक्स का परिचय 41 00 10 फिबोनैकी रिट्रेसमेंट, गुणक और समय अंतराल 30 00 11 वेव सिद्धांत ट्रेडिंग आवेग पैटर्न 28 00 12 औसत काम कर रहे ईएमए चल रहा है और एमएसीडी एक साथ 29 00 13 स्क्रैच की तरह एक टॉप-डाउन विश्लेषण दिखता है 55 00. कोई दर्पण कृपया। मेरे ब्लॉग पर जाएं, यहां क्लिक करें

No comments:

Post a Comment